बिलासपुर। CG Accident News : जिले से हादसे की खबर सामने आई है। जहां दो बाइक आपस में टकराने से 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग हताहत हो गए है। उन्हें को अस्पाताल पहुंचाया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मस्तुरी थाना क्षेत्र का मामला।

जानकारी के मुताबिक ग्राम दर्रीघाट के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। नेशनल हाइवे-49 के पास शनिवार दोपहर दर्रीघाट निवासी तिलक राम कश्यप 48 वर्ष अपने मित्र सहोरिक सतनामी के साथ बाइक में सवार होकर मस्तूरी तरफ से दर्रीघाट की ओर मुड़कर बस्ती तरफ जा रहे थे। तो वही दूसरी बाइक में सवार सक्ति जिले के हसौद निवासी नागेश्वर साहू 23 वर्ष अपने मित्र प्रफुल साहू के साथ बिलासपुर तरफ से वापस सक्ति की ओर जा रहे थे, तभी दर्रीघाट के पास नेशनल हाइवे के पास दोनों बाइक चालकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई।

इस हादसे में दोनों बाइक चालकों तिलकराम कश्यप और नागेश्वर साहू की मौत हो गई। वही सहोरिक और प्रफुल को गंभीर चोटे आई। सूचना के बाद पुलिस पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मस्तूरी में भर्ती कराया है। वही मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है।