हफीज़ खान. राजनांदगांव : CG NEWS : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव के भाजपा प्रत्याशी डॉ रमन सिंह (Dr Raman Singh) आज अपने जन्मदिन के अवसर पर मां शीतला के दरबार पहुंचे, जहाँ उन्होंने पूजा अर्चना कर अपनी जीत के लिए आशीर्वाद मांगा। इस दौरान विभिन्न संगठनों के द्वारा रक्तदान शिविर के आयोजन भी किए गए।

इन्हें भी पढ़ें : CG PSC Scam : पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, PSC में गड़बड़ी पर CBI जांच की मांग की 

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने आज अपने जन्म दिवस के अवसर पर राजनांदगांव शहर की कुलदेवी मां शीतला के मंदिर में पहुंचकर विधि विधान से पूजा अर्चना की। इस दौरान डॉ रमन सिंह ने अपने जन्म दिवस के अवसर पर उन्हें शुभकामनाएं संदेश देने वालों का आभार जताया, वहीं राजनांदगांव विधानसभा से अपने सामने उतारे गए कांग्रेस के प्रत्याशी गिरीश देवांगन को लेकर उन्होंने कहा कि यहां मुकाबला सीधे भाजपा और कांग्रेस में होता है। हम मजबूती से लड़ेंगे। इस बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। वहीं उन्होंने कहा कि मेरे सामने कोई भी लड़े कोई फर्क नहीं पड़ता, फैसला राजनांदगांव की जनता का होता है।

डॉ रमन सिंह के जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया। तो वही अलग-अलग छात्र संगठनों के द्वारा रक्तदान शिविर और सम्मान सभा का आयोजन भी किया गया जहां डॉ रमन सिंह ने शिरकत कर उनकी हौसला अफजाई की।