नदीम खान/भाटापारा। CG Crime News : जिले के ग्राम परसाडीह में बीच सड़क पर आने जाने वालों वाहनों पर पत्थर मारकर उत्पात मचाने वाले 04 बदमाशों एवं ग्राम पैजनी के 01 बदमाश के विरुद्ध पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें-Raigarh News : शहर में सिलसिलेवार चोरियों को अंजाम दे रहे 5 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, आरोपियों में एक महिला भी शामिल

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा द्वारा जिला में आपराधिक व असमाजिक आचरण वाले व्यक्तियों पर कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिया गया है, जिसके परिपालन में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत ग्राम परसाडीह में कुछ उत्पाती लोगों द्वारा सड़क पर आने जाने वाले गाड़ियों के ऊपर पत्थर मारकर शीशा तोड़ने एवं राहगीरों के साथ लड़ाई झगड़ा कर परेशान करने की सूचना मिली। पुलिस इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके परपहुंची और कुल 04 बदमाशों को पकड़ा। आरोपियों को पूछताछ कर आवश्यक समझाइश देने के बाद भी नहीं मानने पर सभी को थाना लाया गया।

वही दूसरे मामले में, ग्राम पैजनी के रघु यदु जो आए दिन शराब के नशे में अपने घर परिवार के लोगों से गाली गलौज कर लड़ाई झगड़ा करता है और किसी का कहना नहीं मानता। इसके संबंध में लिखित शिकायत मिलने पर उसे पकड़कर थाना लाया गया। उक्त सभी पांचो बदमाशों के विरुद्ध धारा 151 जाफौ. के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है।

नाम अनावेदकगण

01. किशन खुटे पिता दिलीप खुटे उम्र 21 वर्ष,
02.उपेंद्र कुमार टंडन पिता रामभरोस टंडन उम्र 24 साल,
03.राकेश टंडन पिता बंसीलाल टंडन उम्र 23 वर्ष,
04. संतोष महिलांगे पिता कलम राम उम्र 22 वर्ष सभी निवासी ग्राम परसाडीह थाना लवन,
05. रघु यदु पिता विश्राम यादव उम्र 54 वर्ष निवासी पैजनी थाना लवन।