रायपुर। CG BREAKING : छत्तीसगढ़ में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में लौटी है। जिस तरह से चुनाव परिणाम प्रदेश के लोगों को चौंकाने वाली थी, उसी तरह मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री के नाम भी चौंकाने वाले रहे। अब एक बार फिर मंत्रिमंडल के नामों को लेकर सस्पेंस बना हुआ है।

इन्हें भी पढ़ें : CG New Minister Viral List : कल शाम इंडोर स्टेडियम में साय मंत्रिमंडल के 7 नए मंत्री लेंगे शपथ, इन नामों को लेकर हो रही चर्चा 

मंत्रिमंडल में कौन होगा, इसकी जानकारी BJP के नेता भी देने से बच रहे हैं। मुख्यमंत्री विष्णदेव साय, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा, उपमुख्यमंत्री अरुण साव केंद्रीय नेतृत्व से भेंट करने और मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा के लिए दिल्ली गए थे।

उपमुख्यमंत्री अरुण साव (Deputy Chief Minister Arun Sao) आज (18 दिसंबर) शाम दिल्ली से लौटे। रायपुर एयरपोर्ट में अरुण साव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा ‘हमारी यह प्राथमिकता है कि छत्तीसगढ़ की जनता ने जिस विश्वास के साथ भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक बहुमत दिया है, हम छत्तीसगढ़ की जनता की इच्छा और आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए काम करेंगे’। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी जनता तक पहुंचे इसके लिए काम करेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के मंत्रिमंडल का विस्तार कल होने वाला है। रायपुर के बूढ़ा तालाब स्थित इनडोर स्टेडियम में शपथ ग्रहण समारोह होगा। इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है।