दुर्ग। Couple Romance on Bike : जिले में फिर एक बार बाइक में रोमांस करते वीडियो सामने आया है, एनएच 56 में बाइक पर लड़की लड़के को कसकर पकड़कर बैठी दिख रही हैं, फिल्मी अंदाज में रोमांस करते हुए सड़क पर दोनों मौज मस्ती कर रहे हैं, वीडियो वायरल होने के बाद, दुर्ग ट्रैफिक पुलिस ने चलती बाइक पर इश्क फरमाने वाले युवक का 4 हजार का चालान काटा है। युवक मैकेनिक है और कस्टमर की बाइक से गर्लफ्रेंड को घुमा रहा था।

देखें वीडियो 

 

दुर्ग जिले में फिर एक बार इश्क लड़ाते एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है, वहीं युवक मस्ती में झूमते हुए गलत तरीके से बाइक चला रहा था, जिससे जाहिर है आने जाने वाले को लोगों को परेशानी हो रही थीं, लिहाजा कपल का सड़क पर यूं खुलेआम रोमांस करने का वीडियो इस दौरान किसी ने बना लिया, यातायात पुलिस को वीडियो भेज कर इसकी शिकायत भी कर दी, जिसके बाद यातायात पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और युवक का चालान 4 हजार रुपए का काटा गया,वही भिलाई तीन चौक के पास एक युवक बाइक में फर्राटे भरते हुए तेजी से निकला। उस युवक ने बाइक के आगे फ्यूल टैंक में एक लड़की को बैठाया हुआ था। वो लड़की लड़के के बाहों में बाहें डाले बैठी थी और लड़का तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था।

आपको बता दे की बाइक या स्कूटर में आगे लड़की कौ बैठाकर चलाने वाले वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं। सबसे अधिक घटनाएं छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले सहित रायपुर और बिलासपुर में देखने को मिली हैं। पुलिस ने कई मामलों में मनचले वाहन चालकों पर 10 हजार का चालान व अन्य कार्रवाई भी की है, लेकिन इसके बाद इन घटनाओं पर रोक नहीं लग रही है। ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि लगातार हम चौक चौराहा पर चेकिंग की कार्रवाई कर रहे हैं ऐसा कोई वीडियो हमारे पास आता है तुरंत हम नंबर प्लेट के माध्यम से उन तक पहुंच जाते हैं और उनका चालान काटा जाता है साथ ही उनको समझाइए भी दी जाती है कि आगे से ऐसी ना करें, करने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।