कोरबा। CG ACCIDENT NEWS : जिले के उरगा हाटी स्टेट हाईवे पर ग्राम नोनबिर्रा के पास जबरदस्त हादसा हुआ। गुपचुप ठेला लेकर घर लौट रहे चाचा-भतीजे को तेज रफ्तार माजदा वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे चाचा की मौत हो गई वहीं भतीजा गंभीर रुप से घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। वहीं हादसे से आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया जिसे पुलिस ने जैसे-तैसे समाप्त करवाया।

ALSO READ :  CG ACCIDENT NEWS : डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत, जर्जर सड़क बन रही हादसों की वजह, लोगों में आक्रोश 

कोरबा जिले में सड़क हादसों के दौरान लोगों की मौत होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। करतला थानांतर्गत उरगा-हाटी स्टेट हाईवे पर ग्राम नोनबिर्रा के पास गुपचुप ठेला लेकर लौट रहे चाचा और भतीजे को तेज रफ्तार माजदा वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में चाचा भागीरथी प्रजापति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं भतीजा गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे में गुपचुप का ठेला भी क्षतिग्रस्त हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे और मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। पुलिस को जैसे ही चक्काजाम की सूचना मिली वैसे मौके पर पहुंची और लोगों को समझाईश देकर शांत कराया। घटना को अंजाम देने के बाद माजदा वाहन का चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

 

घायल भतीजा