सरगुजा: CG CRIME : सीतापुर में महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं ग्रामीणों ने आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर नेशनल हाईवे 43 सड़क में चक्का जाम के बाद थाने का घेराव किया. सीतापुर थाना क्षेत्र का मामला.

इन्हें भी पढ़ें : CG NEWS : ऑटो चालक की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

दरअसल, सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुर मुड़ापारा में 20 दिसंबर को महिला की कुएं में लाश मिली थी. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई के लिए शव को पीएम के लिए भेज दिया था. वही प्रथम दृष्टिया महिला के सर में धारदार हथियार से वार करना पाया था, साथ ही महिला के साथ दुष्कर्म करने की बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई थी. जिसके बाद से ही आरोपी की पताशाजी में पुलिस जुट गई थी.

वहीं एक सप्ताह बाद पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई. वहीं गिरफ्तार आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर गांव के लोग थाने और नेशनल हाईवे 43 का चक्का जाम करने पहुंच गए. इधर पुलिस की समझाइस के बाद मामले को शांत कराया गया है. पुलिस हत्या के मामले में संदिग्ध आरोपियों से भी पूछताछ कर रही है.