दुर्ग। महादेव खिलाड़ी एप का नेटवर्क लंदन, कोलकाता, मुंबई और छत्तीसगढ़ के विभिन्न शहरों में बिटकाइन वालेट में काम करता है। इसी कड़ी में महादेव सट्टा एप्प मामले में दुर्ग पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। लम्बे वक़्त से फरार चले रहे मास्टरमाइंड दीपक नेपाली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

read more : MAHADEV SATTA : ऑनलाइन सट्टा कारोबार : पुलिस को मिली सफलता, महादेव एप से जुड़ा सट्टा किंग मुंबई से गिरफ्तार, 90 खातों में 2000 करोड़ का लेन- देन 

वैशाली नगर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने साझा अभियान चलाकर नेपाली को धर दबोचा है।बताया जा रहा है की नेपाली ही वह शख्स है जो दुर्ग-भिलाई इलाके में महादेव सट्टा एप्प का मास्टरमाइंड था। अलग-अलग गिरफ्तारी और कार्रवाई के बीच पुलिस को नेपाली की लम्बे वक़्त से तलाश थी। पुलिस नेपाली की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमार कार्रवाई भी कर रही थी। वही अब वैशाली नगर पुलिस और दुर्ग पुलिस के अपराध शाखा को कामयाबी मिली है।
जूस की दुकान चलाने वाले सौरभ चंद्राकर ने 2021 में शुरू किया

पुलिस सूत्रों के अनुसार इसे भिलाई में जूस की दुकान चलाने वाले सौरभ चंद्राकर ने 2021 में शुरू किया था। फिर अपने दोस्त रवि उप्पल के साथ मिलकर दुबई से इसे संचालित करने लगा। उसने देशभर में 4000 से ज्यादा पैनल ऑपरेटरों को जोड़ा। ये दोनों प्रत्येक पैनल ऑपरेटर के साथ 200 से ज्यादा आईडी लेकर सट्टा खिलाने वाले थे। इसका सुराग मिलने के बाद भिलाई पुलिस ने 2022 में कार्रवाई करते हुए 50 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया।