संजू गुप्ता. कवर्धा: CG BIG NEWS : प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार जाने के बाद कांग्रेसियों में इस्तीफा का सिलसिला थमने का नाम ने ले रहा है, वहीं इसी बीच पूर्व मंत्री और कवर्धा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद अकबर के बेहद करीबी माने जाने वाले शहर के ब्लॉक के अध्यक्ष राजकुमार तिवारी ने अपने पद से दे दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व मंत्री अकबर ने विधानसभा चुनाव से करीब राजकुमार तिवारी को शहर ब्लॉक अध्यक्ष बनाया था और चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी दी थी. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को 39 हजार से अधिक मतों से हार का सामना करना पड़ा था उसके बाद से कांग्रेसियों में इस्तीफा का दौर शुरू हो गया है.

शहर ब्लॉक के अध्यक्ष राजकुमार तिवारी ने कहा कि, विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी और पूर्व मंत्री ने कांग्रेस पार्टी में शहर अध्यक्ष की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी और चुनाव में प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी दी थी, लेकिन कवर्धा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी मो अकबर की करारी हार हो गई है जिसकी जिम्मेदारी लेते हुए नैतिकता के तौर पर कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष होरीराम साहू को अपना इस्तीफा सौंपा है.