भोपाल। Guna Bus Accident : एमपी के गुना जिले में बुधवार रात हुए दर्दनाक सड़क हादसा हो गया । गुना से आरोन जा रही बस डंपर से टकराने के बाद यात्री बस में भीषण आग लग गई, इस दर्दनाक घटना में 13 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है।

वहीं मुख्यमंत्री मोहन यादव के निर्देश के बाद कलेक्टर तरुण राठी ने हादसे की जांच के लिए चार सदस्यीय गठित कर दी है, समिति के अध्यक्ष गुना ADM मुकेश शर्मा होंगे। इसके अलावा SDM गुना दिनेश सांवले, संभागीय उप परिवहन आयुक्त ग्वालियर अरुण सिंह और सहायक यंत्री विद्युत् सुरक्षा गुना प्राणसिंह राय को समिति का सदस्य नियुक्त किया गया है, समिति को सभी बिन्दुओं पर जांच कर तीन दिन में रिपोर्ट सौंपनी होगी।

इन्हें भी पढ़ें : MP ACCIDENT BREAKING : डंपर से जोरदार टक्कर के बाद बस में लगी भीषण आग, जिंदा जलने से 9 यात्रियों की मौत, सीएम यादव ने जताया दुख, 4-4 लाख मुआवजे का किया ऐलान

सीएम ने दिए जांच के आदेश

घटना के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दुख भी जताया है साथ ही साथ जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने मृतकों को 4-4 लाख रुपए की सहायता देने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जानी चाहिए. इस संबंध में परिवहन अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। सरकार ने घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता देने के निर्देश भी दिए हैं।