MP NEWS : जम्मू-कश्मीर के लेह में आतंकवादियों की गोलीबारी में घायल हो शहीद हुए सागर के लाल राजेश यादव (Martyr Rajesh Yadav) के पार्थिव शरीर आज शुक्रवार को तिरंगे में लिपटकर पैतृक गांव क्वायला लाया गया, जहाँ शहीद जवान के अंतिम दर्शन के लिए हजारों की संख्या में जनसैलाब उमड़ा, बंडा से क्वायला तक 4 किलोमीटर सड़क के दोनों ओर हजारों लोग शहीद के दर्शनों के लिए खड़े रहे. हर तरफ भारत माता की जय और शहीद राजेश यादव अमर रहे के जयकारे गूंजते रहे.

दरअसल, सागर जिले की बंडा तहसील के ग्राम क्वायला निवासी शहीद सैनिक राजेश यादव लेह में आतंकवादियों की गोलीबारी में घायल हुए थे. इलाज के दौरान 26 दिसंबर को उनका निधन हो गया, सूचना पर परिवार के लोग दिल्ली पहुंचे जहां से हवाई मार्ग के जरिए शहीद राजेश यादव का पार्थिव शरीर भोपाल से सागर लाया गया, सागर आर्मी के वाहन में शहीद का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव क्वायला ले जाया गया.

इस दौरान शहीद सैनिक अंतिम दर्शन के लिए जनसैलाब उमड़ा पड़ा, हर व्यक्ति की आंखें नम हो गई, जब तक सूरज चांद रहेगा राजेश तुम्हारा नाम रहेगा जैसे नारे गूंज उठे, गांव में शहीद की पत्नी मां और भाई का रो-रो कर बुरा हाल रहा, इस दौरान कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल समेत कई विधायक और नेतागण मौजूद रहे.