“आशीर्वाद” एन.आई.टी. रायपुर सोशल ग्रुप के द्वारा प्रतिभावान विद्यार्थियों को किया गया अध्ययन सामग्री का वितरण


रायपुर।  “आशीर्वाद” एन आई टी रायपुर का एक सोशल ग्रुप है जिसके द्वारा समय समय पर विभिन्न सामाजिक गतिविधियां की जाती है। इसी क्रम में आज समूह द्वारा दिनांक 6 अगस्त 2022 को सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल लालपुर रायपुर में कक्षा 9 वीं से 12वीं तक के प्रतिभावान विद्यार्थियों व कोविड काल के दौरान अपने माता पिता को खो चुके बच्चों को उनके संबंधित विषयो की पुस्तकों और प्रतियोगी परीक्षाओ की तैयारी हेतु अध्ययन सामग्री का वितरण किया गया।  इन सामग्रियों के वितरण के साथ ही बच्चों को पानी की बोतलें और टिफिन बॉक्स भी प्रदान किए गए।

यह कार्यक्रम “आशीर्वाद” समूह की अध्यक्ष मुमताज़ रावाणी के मार्गदर्शन में पूर्ण हुआ। इस कार्यक्रम में शाला की प्राचार्य अंजू लता सारस्वत एवं समस्त शिक्षकगण सम्मलित हुए,शाला की रसायनशास्त्र की व्याख्याता रीता सिन्हा का इस कार्यक्रम में विशेष योगदान रहा।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु डॉ. डी सी झरिया, डॉ मोक्षा सिंह , निशात साहू और अभिषेक खंडेलवाल ने आर्थिक रूप से विशेष सहायता प्रदान की । इस कार्यक्रम की योजना और इसके सफल क्रियानव्यन में समूह की अन्य सदस्यों जयश्री ढेकने , विनीता रामटेकर , ऋतू जैन, डॉ मृदु साहू का विशेष योगदान रहा ।