CG CRIME NEWS : चाकू लेकर हमला करने दौड़ा पति, तो पत्नी ने धारधार हथियार से कर दी हत्या, फिर जो किया… 

CG CRIME NEWS : चाकू लेकर हमला करने दौड़ा पति, तो पत्नी ने धारधार हथियार से कर दी हत्या, फिर जो किया... 
 

 

जांगजीर-चांपा। CG CRIME NEWS जिले में सोमवार देर शाम एक महिला ने अपने पति की धारदार हथियार (sharp weapon) से हत्या कर दी। पति शराब के नशे में घर में हंगामा और पत्नी से मारपीट कर रहा था। उसने मारने के लिए चाकू लेकर दौड़ाया तो पत्नी ने धारदार हथियार से वार कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। इस मारपीट में पत्नी भी घायल हुई है। पुलिस दोनों को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां देर रात पति ने दम तोड़ दिया। मामला चांपा थाना क्षेत्र (Champa Police Station Area) का है।

 

जानकारी के मुताबिक, घठोली चौक के पास रहने वाला विजय सूर्यवंशी (33) सोमवार सुबह शराब पीकर घर पहुंचा और उत्पात मचाने लगा। हंगामा होता देख किसी तरह आसपास के लोगों ने उसे समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद शाम को फिर विजय शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंच गया। घर पहुंचते ही उसने पत्नी फोटो बाई से विवाद और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान विजय चाकू लेकर पत्नी पर हमला करने दौड़ा।

 

इस पर पत्नी फोटो बाई ( photo bai) ने भी धारदार हथियार उठा लिया और विजय (victory) पर हमला कर दिया। इस हमले में विजय और फोटो बाई दोनों घायल हो गए। विजय को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देखा फोटो बाई ने डायल-112 पर कॉल किया और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और विजय और फोटो बाई को BDM अस्पताल (BDM Hospital) में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान विजय ने देर रात दम तोड़ दिया।

 

पत्नी भी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पत्नी फोटो बाई को भी गंभीर चोट होने के चलते अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है। वह बड़ी सी छेनी है। पुलिस फोटो बाई से पूछताछ का प्रयास कर रही है। दोनों के 2 बेटे और 2 बेटियां हैं। बताया जा रहा है कि विजय शराब पीने का आदी था। वह अक्सर ही शराब पीकर आता और पत्नी-बच्चों से विवाद कर मारपीट किया करता था। पुलिस विजय के शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम कराएगी।