CG NEWS : छत्तीसगढ़ में रोजाना जा रही ट्रेक्टर के नीचे दबने से जान, आज फिर एक युवक की मौत 

CG NEWS : छत्तीसगढ़ में रोजाना जा रही ट्रेक्टर के नीचे दबने से जान, आज फिर एक युवक की मौत 
 

 

 

कोरबा। CG NEWS जिले से हादसे की खबर सामने आ रही है, यहाँ एक युवक की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई है। घटना के बाद वह ट्रैक्टर की नीचे ही फंस गया था। इसके बाद जब घंटों की मशक्कत के बाद उसे निकाला गया तब तक उसकी जान जा चुकी थी। बताया गया है कि खेत जोताई (plowing the field) के दौरान गाड़ी कीचड़ में फंस गई थी। उसे ही निकालने के दौरान ये हादसा हुआ है। हादसा बालको थाना क्षेत्र में हुआ है।

 

दोंदरो निवासी महिपाल सिंह (Mahipal Singh) (32) खेती किसानी का काम करता था। शुक्रवार शाम को भी वह अपना खेत जोत रहा था। खेत जोताई के दौरान ही उसका ट्रैक्टर कीचड़ में फंस गया था। ट्रैक्टर निकालने के लिए महिपाल ने आस-पास के लोगों को बुला लिया था। सभी मिलकर ट्रैक्टर निकाल रहे थे। उसी दौरान महिपाल ड्राइविंग सीट पर बैठा था।

 

जानकारी मिली है कि गाड़ी निकालने के दौरान अचानक से ट्रैक्टर ऊपर उठा और सीधे पलट गया। इसी के चपेट में महिपाल आ गया था। आस-पास के लोगों ने उसे तुरंत निकालने के लिए काफी मशक्कत की, पर लोगों को सफलता नहीं मिली। इसके बाद करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद उसे निकाला गया, तब तक उसकी जान जा चुकी थी। घटना के बाद परिजनों को भी इस बारे में जानकारी दी गई थी। पुलिस को भी घटना की खबर दी गई थी। इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी शनिवार को सामने आ सकी है।