CG NEWS : नदी किनारे हाथ-पैर धो रहे थे दादी और पोती, तेज बहाव में बहने से दोनों की मौत, गांव में पसरा मातम 

CG NEWS : नदी किनारे हाथ-पैर धो रहे थे दादी और पोती, तेज बहाव में बहने से दोनों की मौत, गांव में पसरा मातम 

 

कवर्धा। CG NEWS : छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही बारिश के साथ ही हादसे भी जारी हैं। अब कवर्धा (Kawardha) में शनिवार देर शाम दादी और पोती नदी में बह गए। दोनों के शव रविवार सुबह करीब 15 घंटे बाद बरामद किए जा सके हैं। बताया जा रहा है कि दोनों नदी किनारे हाथ-पैर धो रहे थे। इसी दौरान अचानक से तेज बहाव आ गया। फिलहाल दोनों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है।घटना के बाद से गांव में मातम पसरा (Weeds spread in the village) हुआ है।  हादसा बोड़ला थाना क्षेत्र में हुआ है।

 

ALSO READ : शादी के दूसरे दिन ही मायके लौटी नवविवाहिता, प्रेमी से करने लगी मुलाकात, अब फंदे पर लटकती मिली लाश

 

CG NEWS : जानकारी के मुताबिक, मुढ़घुसरी गांव (Mudhghusri Village) निवासी सगौना बाई (55) अपनी पांच साल की पोती ज्ञानेश्वरी (Dnyaneshwari) के साथ शनिवार को खेत में धान का रोपा लगाने के लिए गई थी। वहां से शाम को दोनों लौट रहे थे। रास्ते में दोनों नदी में हाथ-पैर धोने के लिए रुक गए। इसी दौरान नदी का जल स्तर अचानक बढ़ गया और तेज बहाव में आकर दोनों बहने लगे। अन्य ग्रामीणों ने देखा, लेकिन तब तक दोनेां बाहव्  में फंस गए थे। इस पर परिजनों को सूचना दी।

 

ALSO READ : साइड नहीं देने पर नाबालिग लड़की को आया इतना गुस्सा, चाकू से रेत दिया युवक का गला, इलाके में दहशत

 

CG NEWS : परिजन काफी देर तक दोनों को नदी में तलाश करते रहे, लेकिन उनका पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस पहुंची, लेकिन अंधेरा होने के चलते कोई सुराग नहीं मिला। इस पर पुलिसकर्मी लौट आए। अगले दिन रविवार सुबह फिर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। नदी का पानी भी काफी कम हो चुका था। थोड़ी तलाश के बाद घटना स्थल से कुछ दूर झाड़ियों में दोनों के शव फंसे हुए मिल गए।