CRIME NEWS : पैसे देने के बहाने 13 साल की बच्ची से 3 दिनों तक करते रहे दुष्कर्म, पड़ोस की महिला ने देखी हैवानियत, फिर हुआ…..


CRIME NEWS : छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) के बलौदाबाजार (Balodabazar)जिले में रेप के आरोप में 76 साल के बुजुर्ग और 47 साल के अधेड़ को गिरफ्तार किया गया है। बलौदाबाजार में एक शर्मसार (Shamed)कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 13 साल की बच्ची के के साथ दो लोगों ने कई दिनों तक दुष्कर्म (rape)किया।

10 रुपये का लालच देकर आरोपी बच्ची को घर ले गया। ये बात अधेड़ उम्र के दुकानदार को पता चली, उसने इस बात का फायदा उठाया और तीन दिनों तक अनाचार किया। पड़ोस की महिला ने बच्ची के साथ बुजुर्ग और अधेड़ को हैवानियत करते देखा जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

 

ALSO READ  : CG CRIME NEWS : अधेड़ ने मानसिक रूप से दिव्यांग युवती के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद दोनों आरोपियों की शिकायत पुलिस में की। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

One thought on “CRIME NEWS : पैसे देने के बहाने 13 साल की बच्ची से 3 दिनों तक करते रहे दुष्कर्म, पड़ोस की महिला ने देखी हैवानियत, फिर हुआ…..

Comments are closed.