Crime News : 24 घंटे के भीतर सरायपाली पुलिस ने सुलझाई दोहरी हत्या की गुत्थी

Crime News : रायपुर। महासमुंद (Mahasamund)जिले के सरायपाली (Saraipali)थाना क्षेत्र में अधेड़ पति पत्नी की हत्या की गुत्थी सरायपाली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा ली है। पुलिस ने अधेड़ पति पत्नी के हत्या के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार (accused arrested)कर लिया है। महासमुंद पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल(Bhojram Patel) ने की 5 हजार इनाम की घोषणा। सरायपाली पुलिस मामले में हत्या के आरोप भादवि की धारा 302,201 अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है।

 

also read : Lakhanpur News : लखनपुर अंजुमन गौसों राजा कमेटी के तत्वाधान में आगामी मोहर्रम पर्व को लेकर हुई बैठक कमेटी का किया गया गठन

आपको बता दें कि सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम संतपाली के एक कच्चे मकान में कलप राम भोई और पत्नी सादबाई की लाश उनके घर के भीतर बिस्तर में अलग अलग पड़ी थी और कमान का दरवाजा अंदर से बंद था। गांव के कोटवार ने सरायपाली पुलिस को सूचना दी। मामले में सरायपाली पुलिस ने मौके पर पहुंची, पुलिस के साथ फोरेंसिक की टीम और पहुंची। फोरेंसिक टीम की जांच में यह सामने आया कि अधेड़ पति पत्नी की गलाघोट कर हत्या की गई है। सरायपाली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी तो चौकाने वाला तथ्य सामने आया। जगमोहन श्रीवास नामक युवक का मृतक और मृतिका के नातनीन से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी जानकारी मृतक कलप राम भोई और उसकी पत्नी सातबाई को हो गई थी। जिसकी वजह से जगमोहन श्रीवास और उसके घर वालों से लड़ाई हुई थी। जगमोहन श्रीवास को अपने नातनीन से मिलने जुलने से मना किया था। जिस बात से आरोपी नाराज था और 20 जुलाई आरोपी जगमोहन श्रीवास ने अपने दोस्त लव कुमार रत्नाकर के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और उसी रात्रि में मृतक मृतिका के घर पहुंच कर गलाघोट कर हत्या कर दी। जिसे सरायपाली पुलिस ने इस 24घंटे के भीतर गिरफ्तार कर मामले को सुलझा लिया है।