National News : सोनिया गांधी से आज पूरी हो सकती है ED की पूछताछ, जवाब देने में नहीं ले रहीं ज्यादा वक्त

National News : कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी आज बुधवार को नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस पहुंची हैं। आज तीसरे राउंड की पूछताछ होनी है। प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों से पता चला है कि आज उनसे पूछताछ पूरी हो सकती है। सूत्रों ने पूछताछ को लेकर बताया कि 70 वर्षीय कांग्रेस नेता से पिछले दो दिनों में हुई पूछताछ के दौरान 70 सवाल पूछे जा चुके हैं। मंगलवार को वो लगभग आठ घंटों तक ईडी के ऑफिस में थीं। आज वो सुबह 11 बजे के आसपास फिर ईडी के ऑफिस गई हैं।

खबर है की कांग्रेस प्रमुख से आज पूछताछ का आखिरी दिन हो सकता है, क्योंकि वह जांच एजेंसी को जल्दी-जल्दी जवाब दे रही हैं। खास बात है इससे पहले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछताछ का दौर करीब 5 दिनों तक चला था। उनसे लगभग 150 सवाल पूछे गए थे।

 

also read : Raipur News : देवांगन ने काटा छत्तीसगढ़िया केक, प्रदेश धोबी समाज ने किया था तैयार

खास हैं इंतजाम
हाल ही में सोनिया गांधी कोरोनावायरस संक्रमण का शिकार हो गई थीं। इसके अलावा उनकी उम्र को लेकर भी जांच एजेंसियां सावधानियां बरत रही हैं। पूछताछ के दौरान उनकी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ मौजूद रही थीं। इसके अलावा मेडिकल स्टाफ को भी तैयार रहने के लिए कहा गया था।

सड़कों पर जारी है हंगामा
पूछताछ के पहले ही दिन कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था। बुधवार को भी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन का फैसला किया है। मंगलवार को सांसदों ने राहुल गांधी की अगुवाई में विजय चौक पर मार्च निकाला था। उस दौरान पूर्व कांग्रेस प्रमुख धरने पर भी बैठ गए थे। पुलिस ने हालात को नियंत्रण करने के लिए राहुल के अलावा मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल, दीपेंद्र सिंह हुड्डा समेत कई बड़े नेताओं को हिरासत में लिया था।