राजीव युवा मितान क्लब के युवा दें रहे हैं कोंटा बाढ़ पीड़ितों को हर संभव मदद, हरीश कवासी ने उतारा साथी हाथ बढ़ाना की बी टीम…

राजीव युवा मितान क्लब के युवा दें रहे हैं कोंटा बाढ़ पीड़ितों को हर संभव मदद, हरीश कवासी ने उतारा साथी हाथ बढ़ाना की बी टीम…

SUKMA :- सुकमा विधान सभा क्षेत्र कोंटा में आई बाढ़ की विपदा से जन जीवन अस्त व्यस्त है ।

प्रशासन के साथ-साथ बाढ़ के विषम परिस्थितियों को झेल रहें नगर वासियों का बुरा हाल है। सैकड़ों परिवारों के लोग अपने मकानों से बहार राहत सेंटरों व अलग-अलग स्थानों में रहें रहे हैं ।

इन्हें राहत पहुंचाने प्रदेश के उद्योग मंत्री कवासी लखमा सहित जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश का वासी लगातार लगे हुए हैं ।

मंत्री पुत्र हरीश कवासी लगातार दो दिनों तक कोंटा में रह कर लोगों की मदद करते हुए सभी स्थितियों का जायजा लिया था । और नगर के साफ सफाई व लोगों को राशन बांटने आदि समस्याओं के लिए 13 सदस्यों का एक टीम गठित किया,

जो कि आये इस विपदा में साथी हाथ बढ़ाना नाम के तौर अपना अपने सेवा में लगे हुए है । उसके बाद लोगों के सामानों को स्थिति सामान्य होने के बाद उनके मकानों तक पहुंचने साथी हाथ बढ़ाना के तौर पर एक बी टीम को सुकमा से कोंटा रवाना किया हैं ।

जिसमें जनप्रतिनिधियों युवा मितान क्लब के दर्जनों युवा व महिला सदस्य कोंटा नगर पहूंच लोगों की मदद एवंम मकानों के साफ सफाई में लगे हुए है ।

ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं लोकप्रिय कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा के दूरदर्शी सोच के अनुसार राजीव युवा मितान क्लब का गठन सुकमा जिले में किया गया था । जिसका असर कोंटा मे आए बाढ़ के विपदा में सहयोग के रूप में देखने को मिल रहा है ।

आज सुकमा राजीव युवा मितान क्लब के युवाओं को युवा ह्रदय सम्राट युवाओं के प्रेरणास्त्रोत कहे जाने वाले जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी लखमा ने कोंटा बाढ़ पीड़ित लोगो की सहायता करने के लिए राजीव युवा मितान की टोली सुकमा से रवाना की थी जो कि कोंटा पहुंच नगर की सेवा में लगी हुई है ।