VIDEO : मां ने अपनी 4 साल की बच्ची को चौथी मंजिल से फेंका, मौके पर मौत, देखें सीसीटीवी फुटेज

VIDEO : मां ने अपनी 4 साल की बच्ची को चौथी मंजिल से फेंका, मौके पर मौत, देखें सीसीटीवी फुटेज

 

कर्नाटक। VIDEO एक बच्चे के लिए उसकी मां कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती है। कहा जाता है कि एक मां के लिए उसके बच्चे से बढ़ कर दुनिया में कोई भी नहीं होता है। लेकिन कर्नाटक (Karnataka) से ऐसा मामला सामने आया है जिसने ममता को शर्मसार कर दिया है। यहां एक मां अपने ही चार साल की बच्ची की कातिल बन गई। बच्चे की जान लेने वाली मां की यह शर्मनाक हरकत सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) में कैद हो गई थी।

 

वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि एक मां ने अपनी चार साल की बेटी को चौथी मंजिल से नीचे फेंक (throw down from the fourth floor) दिया। इस दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है। ये घटना चार अगस्त की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार बेंगलुरु सेंट्रल डिवीजन (बेंगलुरु सेंट्रल डिवीजन ) के एसआर नगर के एक अपार्टमेंट में आरोपी महिला ने अपनी बेटी को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया।

 

 

रिपोर्ट्स की मानें तो लड़की दिव्यांग (बोलने और सुनने में असमर्थ) थी। इस बात से उसकी मां काफी परेशान रहती थी। बच्ची की हत्या करने के आरोप में मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। आरोपी महिला एक नॉन प्रैक्टिसिंग डेंटिस्ट (non practicing dentist) हैं और बच्ची के पिता एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।