फरीदाबाद। पति की हरकतों से तंग आकर नवविवाहिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। वह पति के साथ हनीमून पर गई थी, वहां पति ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। पति की हरकत से परेशान होकर नवविवाहिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। थाना मुजेसर पुलिस ने महिला के पति, सास व ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

READ MUST : PAINFUL : जिस दिन बजनी थी शहनाई… दूल्हे की थम गई साँसे…

सेक्टर-22 निवासी ललित कुमार गुप्ता ने बताया कि 15 मार्च 2021 को बेटी मेघा ( 26) की शादी सेक्टर-15 निवासी अतुल के साथ की थी। पहले दिन से ही बेटी अपने पति की हरकतों से तंग आ गई। उसने अपनी मां को बताया था, लेकिन मां ने उसे समझाबुझा दिया। 10 अप्रैल को पति के साथ हनीमून पर गई थी। 17 अप्रैल की सुबह लड़की सेक्टर-22 में अपने घर पहुंची।

READ MUST : BIG NEWS : 18+ के लिए रजिस्ट्रेशन आज से… छग में वैक्सीनेशन Free… करना होगा यह

यहां मां को बताया कि उसके पति ने हनीमून के दौरान होटल के स्वीमिंग पूल में शारीरिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती की। लड़की के मना करने पर पति ने उसके साथ मारपीट की आरोपी ने कसम देकर शराब व सिगरेट पिलाई और चुपके से उसकी वीडियो बना ली। इसके बाद से वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था कि यदि उसने अपने परिवार को कुछ बताया तो वह उसे व जान से मार देगा।

आरोप है कि अतुल ने यूएसए में गाड़ी खरीदने के लिए उसने पैसों की मांग की। 25 अप्रैल की शाम करीब 6 बजे उनकी बेटी अपने कमरे में चली गई। उसने टीवी की आवाज बढ़ा दी और दुपट्टे से फंदा लगाकर पंखे से लटक गई।