मिल्खा सिंह
मिल्खा सिंह
मिल्खा सिंह
मिल्खा सिंह

 

ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। भारत के महान एथलीट और फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह (Milkha Singh) हाल ही में कोरोनावायरस की चपेट में आ गए थे. 3 जून को ऑक्सीजन लेवल में गिरावट के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मिल्खा सिंह को ICU में रखा गया था. हालांकि, अब उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है. लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर मिल्खा सिंह के निधन की अफवाह से हंगामा मच गया. इस महान एथलीट की मौत की खबर से स्तब्ध लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने लगे।

 

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे महान एथलीट मिल्खा सिंह की मौत की खबर से एक पल को पूरा देश स्तब्ध रह गया. सोशल मीडिया पर उड़ी इस अफवाह के बाद लोगों के बीच गम का माहौल था. लोग ना सिर्फ मिल्खा सिंह की उपलब्धियों को याद करने लगे बल्कि उन्हें श्रद्धांजलि भी दे रहे थे. ट्विटर पर भी #MilkhaSingh और RIP Milkha Singh ट्रेंड करने लगा. सोशल मीडिया पर मची इस अफरातफरी के बाद कई जानी मानी हस्तियों और नेताओं ने मिल्खा सिंह की मौत की खबर का खंडन करते हुए बताया कि वो बिल्कुल ठीक हैं।

 

फेक न्यूज़-

91 साल के मिल्खा सिंह पिछले महीने कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद कुछ दिन तक वह घर में ही क्वांरटीन थे. न्यूमोनिया से पीड़ित होने के कारण उन्हें 24 मई को चंडीगढ़ के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वो ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे. मिल्खा सिंह को 30 मई को अस्पताल से छुट्टी मिली थी. पर हाल ही में दोबारा उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ में एडमिट कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

CORONA BREAKING : प्रदेश में आज 7,594 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 172 मरीजों की उपचार के दौरान मौत, जानिए जिलेवार आँकड़े

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज 7,594 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग…

CRIME : जमीन बेचने के नाम पर की लाखों रुपयों की धोखाधड़ी…

बिलासपुर।  मोपका स्थित जमीन का सौदा तय कर भू स्वामी ने 24…

वैक्सीन का असर : इजरायल में कोरोना ख़त्म, सभी प्रतिबंध हटे

नई दिल्ली। पूरी दुनिया में चीन से फैले कोरोना वायरस के कहर…

वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सीडब्लूसी की बैठक, सोनिया गांधी ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से कोरोना बचाव पर की चर्चा

रायपुर। कोरोना वायरस का संक्रमण विश्व महामारी के रूप में भारत में…