फेल करने की धमकी देकर शिक्षक ने छात्रा का किया रेप
फेल करने की धमकी देकर शिक्षक ने छात्रा का किया रेप
CRIME NEWS : पहले कार में हुआ दुष्कर्म, फिर मदद मांगने गई दोस्तों ने भी, बुझाई अपनी हवस
CRIME NEWS : पहले कार में हुआ दुष्कर्म, फिर मदद मांगने गई दोस्तों ने भी, बुझाई अपनी हवस

उत्तर मुंबई के मलवानी में अपने दोस्त के जन्मदिन समारोह में शामिल होने गई 16 वर्ष की किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस की एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मंगलवार रात को यह घटना घटी थी और इस मामले में अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है तथा सातवें आरोपी की तलाश जारी है।

उन्होंने कहा,‘किशोरी अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए अपने घर का दरवाजा बाहर से बंद करके चली गई ताकि उसके परिवार वाले उसे रोक नहीं सकें। अगले दिन उसने पेट में दर्द की शिकायत की और अपने परिवार को सामूहिक दुष्कर्म होने की जानकारी दी।

नाबालिग पीड़िता ने बताया कि जब वह अपने दोस्त के घर जन्मदिन की पार्टी में पहुंची तो उसने देखा कि उसके तीन दोस्त पहले से ही वहां उसका इंतजार कर रहे थे। उन्होंने मारवे रोड स्थित एक होटल के पास गाड़ी खड़ी कर केक काटा। इसके बाद तीन लड़कों ने पीड़िता से गाड़ी के अंदर दुष्कर्म किया। रात में अपने माता-पिता का सामना करने से डरकर पीड़िता अपने दोस्त के यहां चली गई, जिसे वह इंस्टाग्राम पर मिली थी। पीड़िता ने बताया कि उस दोस्त ने भी उसका बलात्कार किया। इसके बाद वह इंस्टाग्राम के जरिए मिले दो और दोस्तों के पास गई और उन दोनों ने भी उससे रेप किया।

उसने शिकायत में सात लोगों के नाम दर्ज कराए हैं, जिनमें से शुक्रवार रात को छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मलवानी थाने की अधिकारी ने बताया कि सातों आरोपियों पर दुष्कर्म, आपराधिक धमकी, जबरन वसूली समेत अन्य अपराधों के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

CRIME NEWS : महिला दलाल सहित देह व्यापार में संलिप्त 5 महिलाएं गिरफ्तार, फूटा एक और सेक्स रैकेट

महासमुंद। अवैध देह व्यापार पर पुलिस ने शिकंजा कसते हुए महिला दलाल…

Coronavirus in India: दिल्ली के लाल किला और कुतुबमीनार समेत देश के सभी 3693 स्मारक 15 मई तक बंद

कोरोना के बिगड़ रहे हालात को देखते हुए भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआइ)…

किसान आंदोलन के समर्थन में कई जगह सौंपे गए राज्यपाल के नाम ज्ञापन, किसान गणतंत्र परेड में शामिल होने हुए रवाना किसान

  अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति और संयुक्त किसान मोर्चा के…

VIDEO BREAKING : पहले सांसदों को किया सत्र के लिए निलंबित… फिर धरना में बैठे सांसदों के लिए… उपसभापति खुद चाय लेकर पहुंचे

नई दिल्ली। आजाद भारत के इतिहास में यह पहली बार हुआ है,…