राजधानी के बड़े अस्पताल में युवती की लूटी आबरू
राजधानी के बड़े अस्पताल में युवती की लूटी आबरू
राजधानी के बड़े अस्पताल में युवती की लूटी आबरू
राजधानी के बड़े अस्पताल में युवती की लूटी आबरू

जयपुर में बड़े अस्पताल में नौकरी दिलाने के बहाने एक नर्सिगकर्मी से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता को अस्पताल में बुलाकर डॉक्टर के चैंबर में ले जाकर दुष्कर्म किया गया। इतना ही नहीं, किसी को बताने पर उसे बदनाम करने की धमकी भी दी गई। चौंमू थाने में पीड़िता की ओर से कंपाउंडर महेंद्र चौधरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद आरोपी फरार हो गया है। फिलहाल, ACP चौंमू राजेंद्र सिंह को मामले की जांच दी गई है।

श्रीमाधोपुर की रहने वाली 20 साल की पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि महेंद्र चौधरी ने उसे चौंमू में बराला अस्पताल में नौकरी दिलाने की बात बोलकर बुलाया था। उसे चैंबर में ले गया था। चैंबर में कोई नहीं था। कुछ देर में डॉक्टर के आने की बात कहीं। इसके बाद उसे चैंबर में अच्छी नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर उसे बदनाम करने की धमकी दी। वह काफी डर गई। इसके बाद चुपचाप घर लौट गई। परेशान होकर उसने परिजनों को पूरी बात कहीं। तब परिजनों ने चौंमू थाने पहुुंच कर दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया।

तीन साल से दोनों परिचित

जांंच में सामने आया हैं कि महेंद्र चौधरी और पीड़िता दोनों तीन साल से परिचित है। महेंद्र चौधरी भी पीड़िता के गांव के पास में ही श्रीमाधोपुर का रहने वाला है। पीड़िता श्रीमाधोपुर में ही एक निजी अस्पताल में नौकरी करती है। जांच में पता लगा कि महेंद्र चौधरी कंपाउंडर है और वह अलग-अलग तीन अस्पतालों में नौकरी करता है। उसने पीड़िता को चौंमू के बराला अस्पताल में अच्छी नौकरी दिलाने के बहाने बुलाया। पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद आरोपी महेंद्र चौधरी फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

दिन दहाड़े कारोबारी के घर से डेढ़ लाख पार, नकाबपोश बदमाशों ने करोबारी के बेटे पर छिड़का बेहोशी का दावा

कोरिया.  जिले के मनेद्र्गढ़ में चोरो के हौसले बढ़ते ही जा रहे…

VIDEO : देखिए कैसे मौत बनकर आया ट्रैक्टर… ले ली एक अधेड़ की जान

रिपोर्टर- लाला सिंह ठाकुर बेमेतरा। जिले के नवागढ के राजीव गांधी चैक…

WATCH VIDEO : गरीबों की मदद करना छोड़… लूटने पर आमादा निजी अस्पताल… रामकृष्ण हॉस्पिटल का संवेदनहीन कारनामा

  रायपुर। कोरोना काल में जहां बड़े से बड़े लोगो की स्तिथि…

ग्रैंड फ़ॉलोअप : दिल्ली की तर्ज पर बनेगा रायपुर में स्कूल, विधायक और मेयर ने लिया जायज़ा

रायपुर। दिल्ली में चल रहे सरकारी स्कूल जो कि प्राइवेट स्कूलों से…