पति को चढ़ा फैंटेसी S..E..X का बुखार

देश और दुनिया में लोग अलग—अलग ही तरह की सनक के शिकार हैं। खासतौर पर सेक्स को लेकर विभिन्न तरह के प्रयोग किए जाते हैं, तब लोग यह नहीं सोच पाते हैं, इससे उस महिला के दिल और दिमाग पर कैसा असर पड़ेगा, उसका भविष्य क्या होगा या फिर रिश्तों को आगे कैसे संभाल पाएंगे? ताजा मामला सिंगापुर से सामने आया है, जहां पर एक पति को फैंटेसी सेक्स का बुखार चढ़ता है और वह अपनी ही पत्नी को अपने सहकर्मी के सामने परोस देता है।

पूरा मामला सिंगापुर का है, जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी का खुद ही अपने सहकर्मी से रेप कराने की साजिश रची और प्रयास कराया। उनकी शादीशुदा जिंदगी को 23 साल बीत चुके हैं, उनके तीन बच्चे भी हैं और सभी बड़े हो चुके हैं। महिला की शिकायत के मुताबिक उसके पति की उम्र 47 हो चुकी है, जिसने अपने 45 वर्षीय सहकर्मी को घर बुलाया था।

शिकायत के आधार पर बताया गया कि पति ने पहले शराब में नशीली दवाई मिलाकर उसे पिला दी, उसके बाद उसकी आंखों में पट्टी बांध दिया। पहले तो खुद ही उसके करीब आया, लेकिन जब नशे और बेहोशी का सुरुर सवार था, उसी दौरान पति ने अपने सहकर्मी को रेप करने के लिए न्यौता दिया। जैसे ही वह प्रयास करने लगा, उसी दौरान महिला को होश आने लगा और उसने जैसे ही आंख से पट्टी हटाने का प्रयास किया, वह शख्स भाग खड़ा हुआ।

महिला ने अपने साथ हुई अनहोनी को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया, वहीं पति की कुछ अंतरंग तस्वीरें जब हाथ लग गई, तब उसने उसे पुलिस के सामने रखते हुए पति पर भी गंभीर आरोप लगाया। इस मामले में पुलिस ने उस तीसरे शख्स और पति को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।