जिले में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। कार में लिफ्ट देकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वही दूसरे की तलाश जारी है। यह पूरा मामला सीहोर जिले के रेहटी थाना का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती होशंगाबाद की रहने वाली है, जो नसरुल्लागंज किसी काम से आई थी। वापस होशंगाबाद जा रही थी, तभी आरोपियों ने लिफ्ट देकर होशंगाबाद छोड़ने का कहा। युवती भरोसा कर कार में बैठ गई। सलकनपुर के पास सूने आवास पर ले जाकर दो युवकों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत पर रेहटी पुलिस ने धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वही दूसरे की तलाश जारी है। पीड़ित युवती ने थाने रेहटी में शिकायत दर्ज कराई है, लिफ्ट देकर सूने आवास पर ले जाकर दो युवकों ने दुष्कर्म किया है।

CG CRIME NEWS : जिसके साथ लेने वाला था सात फेरे, उसी से किया रेप, अब शादी से किया इंकार, सरकारी टीचर गिरफ्तार 

महिलाएं रहे सावधान

भारत में बढ़ते शारीरिक दुष्कर्म के मामलों के बीच पुलिस ने महिलाओं से सतर्कता बरतने को कहा है। पुलिस ने महिलाओं से अनुरोध किया है की कभी भी किसी अनजान लोगों से लिफ्ट न के हमेशा जान पहचान वालो से ले ,  जरुरत पढ़ने पर पुलिस , महिला आयोग या हेल्पलाइन नंबर का प्रयोग करें। याद रखें आपकी सुरक्षा आपके हाथों में है बस ज़रूरत है तो थोड़ी सावधानी बरतने की।

दुष्कर्म के मामलों में 23 प्रतिशत की वृद्धि 

दुष्कर्म के मामलों में 23 प्रतिशत व हत्या के मामलों में 24 प्रतिशत वृद्वि हुई। इसके अलावा डकैती का आंकड़ा 200 प्रतिशत पहुंच गया। पिछले साल के मुकाबले इस साल 23 प्रतिशत केस ज्यादा रजिस्टर्ड हुए हैं।