दिल्ली के रोहिणी में शादीशुदा महिलाएं चलाती थी सेक्स रैकेट, दलाल सहित 7 महिलाएं गिरफ्तार

 

Delhi Sex Racket Case: दिल्ली के रोहिणी इलाके में गुरुवार को देह व्यापार के एक रैकेट का भंडाफोड़ हुआ. पुलिस ने इस मामले में 42 साल के एक व्यक्ति समेत सात महिलाओं को गिरफ्तार किया है. सभी महिलाएं शादीशुदा व गृहणी हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपियों को के. एन. काटजू मार्ग पुलिस थाने के एक दल ने बुधवार को गश्त के दौरान गिरफ्तार किया था.

हेड कांस्टेबल को बनाया गया नकली ग्राहक
पुलिस ने बताया कि तीन अगस्त को केएनके मार्ग थानाध्यक्ष पेट्रलिंग कर रहे थे. इस दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली की रोहिणी सेक्टर-17 बी वन स्थित एक घर की दूसरी मंजिल पर गलत काम होते हैं. जिसके बाद पुलिस ने रैकेट का पर्दाफाश किया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सभी आरोपी महिलाएं अधिक पैसा कमाने के लिए देह व्यापार में शामिल हुई. पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने बताया एक छापेमारी टीम का गठन किया गया था और थाना प्रभारी द्वारा हस्ताक्षरित नोटों के साथ हेड कांस्टेबल को नकली ग्राहक बनाकर मौके पर भेजा गया था.

आगे की जांच जारी
आगे उन्होंने बताया कि हेड कांस्टेबल के संकेत के बाद मौके पर छापेमारी की गई और रैकेट चला रहे व्यक्ति समेत सात महिलाओं को गिरफ्तार किया गया. वहीं मुख्य आरोपी की पहचान विक्रम उर्फ विक्की को रुप में हुई है. विक्की जीप विहार दिल्ली का निवासी है. पूछताछ के बाद आरोपी महिलाओं को दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत नोटिस जारी किया गया. हालांकि, मामले में आगे की जांच जारी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी विक्रम पर पहले भी देह व्यापार को लेकर एक मामला दर्ज है.