पत्थलगांव। 
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में नाली के मामूली से बात पर धारदार हथियार से प्राणघातक हमला हो गया है। इस विवाद में भाजयुमो उपाध्यक्ष अंकित बंसल और वार्ड क्रमांक 10 के पार्षद अजय बंसल पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला हुआ है। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, पत्थलगांव सिविल अस्पताल के सामने नाली विवाद को लेकर पड़ोसी जगदीश राठौर,अशोक राठौर एवं उनकी परिवार के पांच छह सदस्यों ने मिलकर शासकीय कर्मचारियों की मौजूदगी में बीजेपी जिला भाजयुमो उपाध्यक्ष अंकित बंसल, वार्ड क्रमांक 10 के पार्षद अजय बंसल पर पूर्व सुनियोजित ढंग से धारदार हथियारों से प्राणघातक हमला कर दिया। इस हमले में उन्हें काफी गंभीर चोटें आई है। आसपास के लोगों ने गंभीर घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल सिविल अस्पताल पहुंचकर मामले की कार्रवाई शुरू की। वहीं गंभीर रूप से घायल अजय बंसल,अंकित बंसल को ICU में भर्ती किया गया है।

पत्थलगांव पुलिस थाना ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्ष की ओर से शिकायत हुई है। इस मामले में काउंटर अपराध दर्ज किया गया है। आगे इस मामले की विवेचना की जा रही है। विवेचना पूरी होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।