रायपुर : CG BREAKING : राजधानी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महिला पत्रकार के घर जाकर जान से मरने की धमकी देने वाले 4 आरोपियों को धर दबोचा है। बताया जा रहा है की गिरफ्तार आरोपी हिमालयन हाइट्स सोसायटी में बजरंग दल के कार्यकर्ता है। यह पूरा मामला राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र का है।

प्रार्थिया पत्रकार ममता लांजेवार ने थाना न्यू राजेन्द्र नगर में मामला दर्ज कराई कि वह हिमालयन हाईट सोसायटी की रहने वाली हैं। 20 नवंबर को सोसायटी में शाम करीब 05ः30 बजे करीबन 20 से अधिक अज्ञात बदमाश खुद को बजरंग दल का कार्यकर्त्ता बताते हुए जमकर हंगामा कर सोसायटी के रहवासियों को धमकाते हुए सोसायटीवासियों को निर्माणाधीन मंदिर से क्या आपत्ति है, जो मंदिर निर्माण का विरोध करेगा उसके लिए ठीक नहीं होगा कहकर प्रार्थिया को जान से मारने की धमकी दिये तथा सोसायटी में अन्य और लोगों को बुलाकर उत्पात मचाने की धमकी दिये।

CG BREAKING: Bajrang Dal workers threatened to kill a woman journalist, 4 accused arrested

प्रार्थिया सहित सोसायटीवासियों द्वारा व्यक्तियों से पूछताछ करने पर उनके द्वारा अपना नहीं बताते हुए सत्य भामा चैहान एवं सोसायटी की सुरक्षा संभालने वाले गजमोहन साहू द्वारा हंगामा कर दशहत फैलाने भेजना बताया गया। जिस पर आरोपियों के विरूद्ध थाना न्यू राजेन्द्र नगर में अपराध क्रमांक 433/22 धारा 452, 506, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

इन्हें भी पढ़े : CG News : सीएम से मिले राजधानी के पत्रकार, महिला पत्रकार को धमकाने वालो पर सख्त कार्रवाई की मांग, मुख्यमंत्री ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश 

वहीं इस मामले पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी न्यू राजेन्द नगर के नेतृत्व में थाना न्यू राजेन्द्र नगर पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थिया सहित सोसायटीवासियों से विस्तृत पूछताछ किया गया। पूछताछ में प्रार्थिया सहित अन्य सोसायटीवासियों द्वारा इस  घटना क्रम के साथ यह भी बताया गया कि सत्य भामा चैहान के पुत्र विवेक चैहान भी अपराधिक तत्वों को बुलाता है तथा अपराधिक तत्व प्रार्थिया के मकान में भी अनाधिकृत रूप से जबरन प्रवेश भी किये थे।

जिस आधार पर पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा आरोपियों की पतासाजी करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी गजमोहन साहू, नागेश्वर यादव, जितेन्द्र कुमार साहू एवं कमलेश वर्मा को गिरफ्तार कर कार्यवाही किया गया। प्रकरण में संलिप्त अन्य आरोपी फरार है जिनकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे है।

इन्हें भी पढ़े :  CG BREAKING : नदी में नहाने के दौरान डूबा भारतीय स्टेट बैंक का कर्मचारी, हुई मौत, तीन महीने पहले की थी शादी 

CG BREAKING : गिरफ्तार आरोपियों में :

01. गजमोहन साहू पिता स्व. रामेश्वर साहू उम्र 56 साल निवासी हिमालयन हाईट्स थाना न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर।

02. नागेश्वर यादव पिता स्व. विष्णु यादव उम्र 27 साल निवासी न्यू शांति नगर कालोनी थाना अभनपुर रायपुर।

03. कमलेश वर्मा पिता नीलकंठ वर्मा उम्र 29 साल निवासी पंडरी रायपुर।

04. जितेन्द्र कुमार साहू पिता डेरहा राम साहू उम्र 29 साल निवासी तेलीबांधा रायपुर।