टोंक: Shameful : राजस्थान के टोंक जिले से टीचर और छात्र के रिश्ते को शर्मशार कर देने वाली खबर सामने आई है। जहाँ जिले की एक सरकारी स्कूल में टीचर इतना हैवान बना गया की उसने मासूम छात्र की बेरहमी से पिटाई कर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी। वहीं इसके बाद पीड़ित छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है की यह घटना जिले के बनेठा इलाके की है।

इन्हें भी पढ़े : CG BIG NEWS : भानुप्रतापुर उप चुनाव में 14 प्रत्याशी चुनाव मैदान से हटे, सावित्री मंडावी, ब्रह्मानंद सहित सात उम्मीदवारों में होगी टक्कर 

पिता ने थाने में कराई एफआईआर 

बता दें टीचर की पिटाई से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया और टीचर को सजा देने की मांग की। पिता श्योपाल माली ने बनेठा थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि 15 वर्षीय बेटा मनीष बनेठा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ता जाता है। बच्चे को रमजानगंज से साइकिल पर सवार होकर रोजाना 6 किलोमीटर दूर पढ़ने के लिए बनेठा जाना पड़ता है।

आगे उन्होंने बताया कि स्कूल में लंच के वक्त मनीष दोस्त से बात कर रहा था। इतनी सी बात पर गुस्साए टीचर नरेंद्र जैन ने बच्चे को धक्का देकर जमीन पर पटक दिया और आरोपी टीचर तब तक मारता रहा, जब तक बच्चा बेहोश नहीं हो गया। होश आने पर मनीष अन्य साथियों के सहयोग से घर पहुंचा और परिजनों को सारी बात बताई।

इन्हें भी पढ़े : CG BREAKING : बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने महिला पत्रकार को दी थी जान से मारने की धमकी, 4 आरोपी हुए गिरफ्तार

Shameful : चोट लगने से रीढ़ की हड्डी हुआ फ्रैक्चर

इसके बाद परिजन मनीष को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने बताया कि मनीष की रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट लगने से फ्रैक्चर हो गया। पिता ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।

आरोपी टीचर सस्पेंड

जिला शिक्षा अधिकारी मीना लसारिया ने बताया कि बनेठा के सरकारी स्कूल में बच्चे की पिटाई का मामला सामने आया था। पिटाई से बच्चे की रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया। सूचना मिलते ही सीबीईओ को जांच के आदेश दिए और तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है। आरोपी टीचर नरेंद्र जैन को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस घटना की तफ्तीश कर रही है।