Akshay Kumar On Richa Chadha : भारतीय सेना पर विवादित बयान को लेकर फिल्म एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ( Richa Chadha) फंसती नज़र आ रही हैं.  विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने माफी तो मांग ली, लेकिन मामला जल्दी शांत नहो हो रहा. कई नेताओं और लोगों ने एक्ट्रेस के बयान की आलोचना की है. अब ऋचा के बयान पर Akshay Kumar ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि ये देख कर उन्हें दुख हुआ है.

इन्हें भी पढ़े : Air India: अब और स्टाईलिश नजर आंएगी एयर इंडिया की एयर होस्टेस, मेल क्रू के हेयरस्टाइल पर भी गाइडलाइन

Richa Chadha के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिख, “ये देख कर दुख हुआ. हमें अपने सशस्त्र बलों को लेकर एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं.”\

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha ) ने विवाद बढ़ता देख अपने ट्वीट के लिए माफी मांग ली. उन्होंने एक बयान जारी लिखा- मेरी इच्छा किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी. अगर मेरे कहे तीन शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं. अगर जाने-अनजाने में भी मेरे मन में यह भावना पैदा हुई है तो मुझे दु:ख होगा. मैं समझ सकती हूं कि जब किसी का बेटा शहीद होता है तो उससे पूरा परिवार प्रभावित होता है. इसलिए ये मेरे लिए एक इमोश्नल इश्यू है.”

इन्हें भी पढ़े : Entertainment News : जैकलीन- नोरा ही नहीं उनके अलावा रडार पर हैं ये चार एक्ट्रेसेस, तिहाड़ जेल में की थी सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात

ऋचा से जुड़ा ये पूरा विवाद है क्या?

इस पूरे विवाद की शुरुआत ऋचा चड्ढा के एक ट्वीट से हुई. एक्ट्रेस ने बाबा बनारस नाम के एक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट को रीट्वीट किया. इस ट्वीट में सेना के एक अधिकारी का वो बयान था जिसमें उन्होंने कहा है कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है. इस पर तंज़ के अंदाज़ में ऋचा ने कोट ट्वीट किया, “Galwan Says Hi (गलवान हाई बोल रहा है).”

ऋचा को देश से माफी मांगनी चाहिए : बीजेपी नेता 

इस मामले में बीजेपी के कई नेताओं ने ऋचा चड्ढा की आलोचना की है. महाराष्ट्र से बीजेपी एमएलए राम कदम ने उनके बयान की निंदा की और कहा कि खबरों में आने और पब्लिसिटी के लिए क्या वो हमारे देश के जवानों का अपमान करेंगी. उन्होंने कहा कि ऋचा को देश से माफी मांगनी चाहिए. वहीं फिल्मकार अशोक पंडित ने जुहू पुलिस स्टेशन में ऋचा चड्ढा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.