रायगढ़ : CG CRIME : जिले में होली के दिन हुए मारपीट के बाद फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि  होली के दिन जोगीडिपा और बापू नगर के युवकों के बीच नाचने-गाने के बीच मारपीट को लेकर दोनों पक्षों के विरूद्ध बलवा और हत्या का प्रयास का काउंटर मामला दर्ज किया गया है। मारपीट से कई लोग घायल हुए है, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं कुछ आरोपी फरार हो गए हैं। जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

इन्हें भी पढ़ें : Crime News : खौफनाक वारदात, रेलवे ट्रैक पर सब-इंस्पेक्टर का शव, पत्नी और बच्चे की घर में खून से लथपथ मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने बताया कि होली के दिन दोपहर दोनों मोहल्ले के 10-15 लड़के एक दूसरे पर डंडा ,रॉड, पत्थर से प्राण घातक हमला कर चोट पहुंचाये हैं। थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये मुखबिर लगाकर लगाई है।

वहीँ आज मामले के एक आरोपी रूपेंद्र सारथी पिता स्वर्गीय अमृत सारथी उम्र 27 साल निवासी जोगीडीपा थाना कोतवाली रायगढ़ को पुलिस ने मुखबिर सूचना पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रूपेंद्र सारथी से घटना में प्रयुक्त एक डंडा जप्त कर आरोपी को बलवा और हत्या के प्रयास मामले में रिमांड पर भेजा दिया गया है।