भोपाल के पुलिस मुख्यालय की स्पेशल ब्रांच में पदस्थ सब इंस्पेक्टर, उनकी पत्नी और बेटे के शव मिले हैं। SI का शव रेलवे ट्रैक पर तो पत्नी और बेटे के शव घर पर मिले। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन शुरुआती जांच में पुलिस इसे हत्या के बाद सुसाइड मान रही है।

REad more : CRIME NEWS : महिला कोच ने बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ किया रेप, 300 से ज्यादा बार बनाये संबंध, अब पुलिस की गिरफ्त में 

आगर-मालवा जिले के रहने वाले 32 साल के सब इंस्पेक्टर सुरेश खागुड़ा 2017 बैच के थे। 5 साल से भोपाल में किराए से रह रहे थे। सुरेश का शव शुक्रवार रात पौने बारह बजे हबीबगंज रेलवे स्टेशन के आगे मिसरोद इलाके में रेलवे ट्रैक पर मिला था। तब पहचान नहीं हो सकी। शनिवार सुबह 10 बजे घटनास्थल के पास सब इंस्पेक्टर की बाइक मिली। इससे पहचान हुई।​​​​​इसके बाद ​मिसरोद पुलिस ने परिजन के बारे में पता किया। पुलिस कोलार में राजवैद्य कॉलोनी स्थित सुरेश के घर पहुंची।

पुलिस का मानना, हत्या के बाद सुसाइड केस

पुलिस का मानना है कि इस तरह से बेरहमी से हत्या एक्सट्रा मैरिटल अफेयर में होती हैं, इसलिए पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है। रात में ही SI ने पत्नी की हत्या की होगी। इसके बाद उसने रेलवे ट्रैक पर जाकर ट्रेन के आगे आकर सुसाइड कर लिया होगा। ACP कोलार सुरेश दामले का कहना है, शुरुआती जांच से हत्या और खुदकुशी मालूम हो रही है। महिला और बच्चे के गले को धारदार हथियार से काटा गया है।

हत्या अलग-अलग कमरों में की गई

क्राइम की जांच में सामने आया कि हत्या अलग-अलग कमरों में की गई। महिला की हत्या जमीन पर, जबकि बच्चे की हत्या बेड पर की गई। पास में ही मीट काटने वाला चाकू (बका) पड़ा हुआ था। पुलिस का मानना है कि इसी चाकू से हत्या की गई है। कृष्णा राजगढ़ की रहने वाली थीं। सुरेश यूपीएससी की तैयारी भी कर रहे थे।