दमोह : ACCIDENT NEWS : जिले में झोपड़ी में आग लगने से दो बच्चों की जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खाना बनाते समय चूल्हे से आग भकड़ गई। इस हादसे में दोनों बच्चों की जलकर मौत गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घटना स्थल को निरीक्षण कर जांच में जुट गई हैं।

इन्हें भी पढ़ें : CRIME NEWS : महिला कोच ने बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ किया रेप, 300 से ज्यादा बार बनाये संबंध, अब पुलिस की गिरफ्त में 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत झिरागांव में भगवानदास रावत के घर में पत्नी खाना बना रही थी। इस बीच पत्नी जानकी पानी भरने के लिए बाहर चली गई। अनाचक चूल्हे से आग भड़क गई, जिससे घर में सो रहे दो मासूम बच्चे रितिका उम्र 3 साल और बाबू 3 माह की आग की चपेट में आने से जलकर मौत हो गई। जब तक आसपास के ग्रामीण दौड़ कर आते तब तक झोपड़ी पूरी तरह से जल चुकी थी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी राकेश कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। पूरे मामले की आदेश दिए हैं। उन्होंने पीड़िता परिवार की मदद करने की भी बात कहीं और प्रशासन की ओर से उचित आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया।