शुभम रॉय, पखांजुर, कांकेर : CG NEWS : पुलिस ने 16 लाख रुपये के इनामी नक्सली चैनूराम उर्फ सुक्कू वत्ते कोरसा को गिरफ्तार किया है. पुलिस को गढ़चिरौली में महाराष्ट्र-छत्तीसगढ़ सीमा के पास कट्टर नक्सली की मौजूदगी की सूचना मिली थी. उसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और कट्टर माओवादी को गिरफ्तार कर लिया.

इन्हें भी पढ़ें : RAIPUR CRIME : चोर गिरोह का भंडाफोड़; लोहा गोदाम में चोरी करने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गढ़चिरौली जिले को माओवादी प्रभावित जिले के रूप में जाना जाता है। माओवादी यहां सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाना, पुलिस बलों पर हमला कर उनके हथियार लूटना, सड़क और अन्य सरकारी कार्यों में बाधा डालना और आगजनी जैसे देश विरोधी हरकतें करते है। गढ़चिरौली पुलिस बल हमेशा माओवादियों की इन देशविरोधी गतिविधियों का मुकाबला करती है और उन्हें रोकती है।

CG NEWS एक कट्टर माओवादी नाम चैनूराम उर्फ सुक्कू वत्ते कोरसा, उमर 48 साल, निवासी. टेकामेटा, जिला. नारायणपूर छ.ग.यह गढचिरौली जिले के सिमावर्ती क्षेत्र के कांकेर छ.ग. सीमा के नजदीकी पोस्ट जारावंडी और पोस्ट पेंढरी महाराष्ट्र इन दोनों पुलिस थानापर घात लगाकर हमला करने के उद्देश्य से टोह लेने आ रहा है, ऐसी मिली गोपनीय खबर के आधार पर गढचिरौली पुलिस के सी – 60 जवानों ने जारावंडी से सोहगांव जानेवाले मार्ग पर कुरमावड़ा फाटा के पास नक्षलविरोधी अभियान चलाकर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक नीलोत्पल सा ने इसकी पुष्टि की है।