शाजापुर। MP NEWS : कांग्रेस पूर्व कैबिनेट मंत्री और शाजापुर के वर्तमान विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के बिगड़े बोल भाजपा पर हमला बोलते हुए शब्दों की मर्यादा भूल बैठे और जाति सूचक टिप्पणी कर दी वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल।

कांग्रेस के शाजापुर विधायक एवं पूर्व मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जाति सूचक विवादित शब्द का प्रयोग कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखने को मिल रही हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक दिन पहले शुक्रवार का है,जब वे शाजापुर जिले के मक्सी में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। इसी दौरान कराड़ा ने भाजपा पर हमला बोलते हुए वे शब्दों की मर्यादा भूल बैठे और जाति सूचक टिप्पणी कर दी। इससे वे विवादों में घिर गए।

 

बैठक में कराड़ा ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कहा कि जो दिल से कांग्रेस का कार्यकर्ता नहीं होता वो भाजपा में जाकर मिल जाता है। ऐसा सिंधिया ने किया है। भाजपा का एक ही काम है गंदगी फैलाओ और छोड़ दे। भाजपा ….(जातिसूचक शब्द)जैसा काम करती है। पहले गंदगी फैलाती है फिर उसे साफ करती है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में हुकुम सिंह कराड़ा से बात करना चाही लेकिन उन्होंने मोबाइल अटेंड नहीं किया।