रायगढ़ : CG CRIME : जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहाँ दो बच्चों की मां और उसके पड़ोसी युवक को  सिर में प्रहार कर गला घोंटते हुए मौत के घाट उतार दिया है, विवाहिता की लाश उसके घर और युवक की बॉडी सड़क में मिली है। चूंकि, दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था इसलिए पुलिस हत्प्राण महिला के पति सहित कुछ संदेहियों से सख्त पूछताछ कर रही है। लव, रोमांस और सस्पेंस के मसाले से किसी फिल्मी कहानी की तरह यह डबल ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री लैलूंगा थाना क्षेत्र की है।

इन्हें भी पढ़ें : Bhilai Breaking : 12वी के छात्र के हत्यारों के घर पर चला बुलडोजर, विधायक रिकेश सेन की चेतावनी के बाद एक्शन मोड में प्रशासन

मिली जानकारी के मुताबिक, 30 वर्षीय पत्नी की लाश उसके घर के भीतर थी तो उसके पड़ोसी संजय नागवंशी पिता गोवर्धन 30 वर्ष का शव बाहर सड़क में पड़ा था। दो बच्चों की मां कमरे में पीठ के बल थी तो बनियान-कमीज और लूंगी पहने संजय के चेहरे में खून थे। जिसे फोरेंसिक एक्सपर्ट को भेजा। वर्दीधारियों ने पंचनामा करते हुए दोनों लाश का जायजा लिया तो खुलासा हुआ कि हत्यारे ने पहले किसी हथियार से सिर में हमला किया। फिर गला घोंटकर हत्या जैसे संगीन गुनाह को अंजाम दिया। पुलिस ने गांव के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि संजय अविवाहित था, मगर दो बच्चों की मां बनी पड़ोसन के संग उसका प्रेम प्रसंग था।

CG CRIME  प्रेम प्रसंग की बात सामने आने पर पुलिस ने मृतिका के पति से पूछताछ की तो उसने गोलमटोल जवाब देते हुए यह कहा कि वह रोजी मजदूरी करता है। शनिवार को वह रायगढ़ गया था। रविवार सुबह जब वह अपने घर पहुंचा तो बीवी की लाश मिली। यही नहीं, स्निफर डॉग घटना स्थल को सूंघते हुए गांव के अमीलाल नामक एक शख्स के घर भी पहुंची। ऐसे में पुलिस धारा 302 के तहत आपराधिक प्रकरण कायम करते हुए मृतिका के पति समेत कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है, ताकि दोहरे हत्याकांड की असलियत सामने आ सके।