Koffee With Karan 7: आर्यन खान थे अनन्या पांडे के क्रश, ये सेलेब्स ने भी बताए अपने क्रश के नाम, यहां देखें लिस्ट

Koffee With Karan 7: करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ अपने हाईलाइट्स के साथ खूब सुर्खियां बटोरता है। कॉफी विद करण 7 (Koffee With karan 7) के अभी तक चार एपिसोड्स प्रीमियर हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने पसंद किया है। शो के रिसेंट एपिसोड में लाइगर (Liger) स्टार्स विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आए, जिन्होंने खूब मस्ती की। शो में करण ने जिक्र किया कि अनन्या पांडे अभी तक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को डेट कर चुकी हैं। वहीं इन दिनों वो आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ हैं। हालांकि अनन्या ने इस बात पर मुहर नहीं लगाई। वहीं अनन्या ने कहा कि उन्हें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे व सुहाना खान (Suhana Khan) के भाई आर्यन खान (Aaryan Khan) पर क्रश था। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब ने अपने क्रश पर से पर्दा उठाया है। एक नजर उन सेलेब्स पर जो इससे पहले अपने क्रश के नाम का खुलासा कर चुके हैं।

प्रियंका चोपड़ा: ये लिस्ट बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बिना अधूरी है। प्रियंका चोपड़ा का डंका अब विदेश में भी बजता है और हॉलीवुड में भी काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा का शाहरुख खान पर क्रश था। याद दिला दें कि एक वक्त दोनों के रिलेशनशिप को लेकर भी कई खबरें उड़ी थीं। ऐसे में कहा जाता है कि बाद में दोनों ने साथ में काम करने से भी इनकार कर दिया था।

टाइगर श्रॉफ: फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और जोरदार एक्शन को लेकर चर्चा में रहते हैं। टाइगर श्रॉफ ने रिवील किया था कि उन्हें स्कूल के वक्त से ही श्रद्धा कपूर पर क्रश था। बता दें कि टाइगर और श्रद्धा एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ चुके हैं।

 

also read : Bollywood News : ये बॉलीवुड सितारे सिंगल रह कर भी हैं बहुत खुश, सलमान से लेकर तब्बू तक हैं लिस्ट में शुमार

तारा सुतारिया: फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने खुलासा किया था कि उन्हें टाइगर श्रॉफ पर क्रश था। बता दें कि तारा ने टाइगर के साथ फिल्म फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के अलावा हीरोपंती 2 में काम किया है। बता दें कि तारा सुतारिया इन दिनों फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को लेकर चर्चा में हैं।

आर माधवन: आर माधवन एक पैन इंडिया स्टार हैं और उन्होंने कई फिल्मों से दर्शकों का दिल जीता है। आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म रॉकेट्री को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं वो जल्दी ही फिल्म धोखा में नजर आएंगे। बता दें कि आर माधवन ने बताया था कि एक वक्त पर उन्हें बिपाशा बसु पर क्रश था। फिल्म जोड़ी ब्रेकर्स के दौरान उन्होंने ये राज खोला था।