OMG : रेत पर मिली बिना कपड़ो के युवती की लाश !, जब पुलिस ने किया मुआयना तो निकली कीमती सेक्स डॉल

 

 

नई दिल्ली। INTERESTING NEWS : पूर्वी थाईलैंड के चोनबुरी के बंग सेन जिले( Bang Saen district of Chonburi, eastern Thailand) के समुद्र तट पर एक अनोखी घटना देखने को मिली। यहाँ जब लोग टहल रहे थे, तभी उन्हें रेत पर एक युवा नग्न महिला की लाश पड़ी दिखी। यह देखते ही अफरा-तफरी मच गई। पुलिस बुलाई गई। लेकिन जब लाश का मुआयना किया गया, तो सब ठगे से रह गए।

 

ALSO READ : एक बार फिर अपने अतरंगी ड्रेस से ट्रॉल हुई उर्फी, देखिए सिर घूमा देने वाली फोटोज

 

यह चौंकाने वाली घटना 18 अगस्त को सामने आई। अफवाह फैली कि समुद्र के तट पर एक आकर्षक युवा नग्न महिला (attractive young naked lady) की लाश पड़ी है। डरे-सहमे लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन किया कि उन्हें एक ‘मर्डर्ड वुमेन (murdered woman) दिखी है। सूचना मिलते ही पुलिस क्राइम सीन को सील करने के लिए इन्वेस्टिगेश टेप (क्राइम सीन को घेरने के लिए लगाया जाने वाला टेप) के अपनी टीम को लेकर तुरंत पहुंची। समुद्र तट पर पुलिस की गाड़ी के सायरन गूंजने लगे।

 

ALSO READ : रायपुर में सड़क किनारे कार में लगी भीषण आग, देखते ही देखते जलकर हो गई खाक, देखें वीडियो

 

ये कोई लाश नहीं, बल्कि कीमती सेक्स डॉल निकली

 

हालांकि, जब पुलिस ने कथित लाश के पैर को करीब से जांचा-परखा, तो स्किन का रंग देखकर कुछ अजीब सा लगा। जब हाथ से टटोला, तो स्किन रबर जैसी महसूस हुई। बाद में मालूम चला कि ये किसी महिला की लाश नहीं, बल्कि सेक्स डॉल (sex doll) थी। पुलिस ने देखा कि उसका सिर गायब था और उसका निचला भाग ओपन था। पुलिस ने जब इंटरनेट पर जांच की, तो पता चला कि इसकी कीमत कीमत लगभग 20,000 baht(थाई करेंसी) निकली।

ALSO READ : यहाँ हैंडपंप पानी के साथ-साथ उगल रहा आग, ग्रामीणों में दहशत का माहौल, आप भी देखें VIDEO

 

500 डॉलर तक में आती है ऐसी सिलिकॉन सेक्स डॉल

जिसे लोगों ने युवती की लाश समझा, वो सिलिकॉन सेक्स डॉल निकली। बताते दें कि सिलिकॉन एक निष्क्रिय सिंथेटिक कम्पोनेंट है। यह तेल, रबर और राल(resin-गोंद जैसा हाइड्रोकार्बन द्रव्य, जो वृक्षों की छाल और लकड़ी से निकलता है) से बनता है। पुलिस के अनुसार यह एक जापानी डॉल थी, जो ऑनलाइन ऑर्डर पर मिलती है। इसकी कीमत 500 डॉलर तक होती है। यह जीवित युवती सा फील देती है। माना जा रहा है कि कोई युवक इसे तट पर छोड़ गया या गुम हुई होगी। बाद में वो लहरों के साथ बहते हुए तट पर आ गई। पुलिस ने डॉल को जब्त कर लिया है। आशंका यह भी है कि शायद किसी ने लोगों को डराने के मकसद से ऐसा ड्रामा किया हो। पुलिस ने कह है कि अगर यह गलती से छूटी है, तो मालिक पुलिस के पास से उसे वापस ले जा सकता है।