RAIPUR BREAKING : रिटायर्ड DEO ने रची थी साजिश, दो और लोग भी हुए गिरफ्तार, ग्रैंड न्यूज ने सबसे पहले दी थी खबर

रिटायर्ड DEO ने रची थी साजिश, दो और लोग भी हुए गिरफ्तार
रिटायर्ड DEO ने रची थी साजिश, दो और लोग भी हुए गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में राई का पहाड़ बने कथित ‘डायरी’ मामले को लेकर रायपुर पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। महज 48 घंटों के भीतर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देशन में इस पूरे मामले के साजिशकर्ताओं सहित मास्टरमाइंड को भी पुलिस ने धर दबोचा है। ग्रैंड न्यूज ने इस मामले को लेकर सबसे पहले खबर दी थी कि आज इस मामले का खुलासा रायपुर पुलिस दोपहर बाद कर देगी।

विदित है कि बीते तीन दिनों से छग में ‘नान डायरी’ के बाद एक और ​कथित ‘डायरी’ का मामला चर्चा में था। जिस डायरी को लेकर चर्चा गर्म हो रही थी, उसका सीधा संबंध शिक्षा विभाग, स्कूल शिक्षा मंत्री और विभागीय अधिकारियों के इर्द—गिर्द घुम रही थी। मामले में स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप करते हुए जांच कराने और दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने का आग्रह किया था।

सीएम बघेल के निर्देश पर रायपुर पुलिस एक्टिव हुई और एसएसपी अग्रवाल के निर्देशन में मामले के मास्टर माइंड रिटायर्ड DEO जीआर चंद्राकर, संजय सिंह और कपिल नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related News : CG BREAKING : ‘कथित डायरी’ पर मंत्री का सामने आया बड़ा बयान, भाजपा पर गंभीर आरोप, मामले में बड़े खुलासे के आसार

बता दें कि इस पूरे मामले में मंत्री टेकाम, उनकी पत्नी और उनके ओएसडी पर 366 करोड़ के भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया था, तो शिकायकर्ता के तौर पर आशुतोष चावरे, उपसंचालक लोक शिक्षण संचालनालय को बनाया गया था। जिसकी शिकायत राखी थाना में करने के बाद इस मामले का खुलासा हो गया है।

Leave a Reply